हर बूथ पर करें ऐतिहासिक विजय के लक्ष्य की तैयारी : हितानंद शर्मा

0
11
kshitij kiran

देश को कांग्रेस मुक्त कर पूर्ण करेंगे गांधी जी का सपना

जबलपुर। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी संभागीय कार्यालय रानीताल में भारतीय जनता पार्टी के सभी पार्षदों की बैठक ली एवं आगामी लोकसभा चुनाव हेतु प्रत्येक पार्षद से वन टू वन चर्चा करके चुनावी तैयारियों में जुट जाने का आव्हान किया।

संगठन महामंत्री ने सभी पार्षदों को दिए जीत के प्रमुख 5 मंत्र

प्रदेश संगठन महामंत्री श्री हितानन्द शर्मा ने जीत के प्रमुख 5 बिंदुओ पर कार्य करने का निर्देश देते हुए कहा कि हमें नवमतदाताओं से संपर्क करके उन्हें पार्टी से जोड़ने का कार्य करना है एवं उन्हें भारतीय जनता पार्टी की नरेंद्र मोदी सरकार के कार्यों से अवगत करवाना है।

की वोटर जो कि चुनावों में महत्वपूर्ण और प्रभावी भूमिका का निर्वहन करते हैं उनसे संपर्क करते हुए उन्हें चुनावो हेतु सक्रिय रूप से जोड़कर कार्य करना है।

बड़ी संख्या में श्री नरेंद्र मोदी जी की जनकल्याणकारी योजनाओं से जुड़े लाभार्थी वर्ग से मिलकर उन्हें भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान की अपील और आव्हान करना है।

विभिन्न सामाजिक वर्गों और व्यापारिक समितियों से संपर्क करके उन्हें भारतीय जनता पार्टी के साथ जोड़कर कार्य करना है तथा उन्हें भारतीय जनता पार्टी के विकास कार्यों की जानकारी देना है।

प्रत्येक बूथ पर शत प्रतिशत मतदान करवाने एवं भारतीय जनता पार्टी के लिए प्रत्येक बूथ पर 370 अधिक मतों को प्राप्त करने का लक्ष्य रखकर कार्य करना है।

भाजपा प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा ने पार्षदों से चर्चा करते हुए कहा कि चुनाव के लिए पार्षद होने के नाते हमारी क्या भूमिका रहेगी उसकी हमें पूर्ण रूप से तैयारी एवं उसके लिए पूरी तत्परता से जुट जाने का समय आ गया है,हमें इस चुनाव में प्रत्येक बूथ पर शत प्रतिशत मतदान करवाने का संकल्प लेना है और भाजपा के 370 से अधिक मतों को और बढ़ाने का कार्य करना है प्रत्येक वार्ड में पिछले बार से कम से कम 10 प्रतिशत अधिक मतदान करवाना है भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में धारा 370 को कश्मीर से खत्म करने का कार्य किया है तथा धारा 370 को खत्म करने के लिए भारतीय जनता पार्टी के पितृ पुरुष स्वर्गीय श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी ने अपना बलिदान दिया था अतः हमें प्रत्येक बुध में 370 माता को बढ़ाकर स्व श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी को सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित करना है हमें अपनी बूथ कमेटियों को पुनः अपडेट करना है पन्ना प्रमुखों से मिलना है एवं पन्ना कमेटी को ए, बी और सी ग्रेड के आधार पर चिन्हित करना है शत प्रतिशत मतदान हो इसके लिए हमें अपने पोलिंग एजेंट को एक्टिव करना होगा तथा गांधी जी को सच्ची श्रद्धांजलि देना है और उनके सपने को पूर्ण करने के लिए हमें अपने बूथ को कांग्रेस मुक्त करना है हमें अपने वार्ड में प्रत्येक घर में भारतीय जनता पार्टी का झंडा लगाना है एवं दीवार लेखन का कार्य भी करना है हर घर और हर गाड़ी में मोदी का परिवार से जोड़कर उसे भारतीय जनता पार्टी की जनहित ऐसी और जनकल्याणकारी योजनाओं की भी जानकारी देना है हमें अपने लाभार्थी वर्ग से मिलकर मोदी सरकार द्वारा चलाए जा रहे विभिन्न जनकल्याणकारी और लाभार्थी कार्यक्रमों की जानकारी भी देना है अधिक से अधिक लोगों को भारतीय जनता पार्टी से जोड़कर मतदान प्रतिशत को बढ़ाने का भी कार्य करना है।

इस अवसर पर महानगर अध्यक्ष प्रभात साहू,महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू,निगम अध्यक्ष रिंकू विज,लोकसभा विस्तारक केशव उर्मिल पार्षद कमलेश अग्रवाल एवं सभी पार्षद गण एवं भाजपा के पार्षद प्रत्याशी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here