बॉक्स ऑफिस पर अब थमने लगी गदर 2 की रफ्तार, ओएमजी 2 का भी हुआ बुरा हाल

0
4

दो हफ्ते पहले, 11 अगस्त को सनी देओल, अमीषा पटेल स्टारर पीरियड एक्शन ड्रामा ‘गदर 2’ और अक्षय कुमार की कॉमेडी-ड्रामा फिल्म ‘ओएमजी 2’ रिलीज हुई थी. दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म किया है. हालांकि ‘ओएमजी 2’ के मुकाबले सनी देओल की ‘गदर 2’ बॉक्स ऑफिस पर तूफानी रफ्तार से कमाई कर रही है. वहीं दोनों फिल्मों को रिलीज हुए दो हफ्ते हो चुके हैं लेकिन टिकट खिडक़ी पर इनकी स्पीड कम होती नजर नहीं आ रही हैं.
जहां अब ‘गदर 2’ 500 करोड़ के टारगेट की ओर बढ़ रही है तो वहीं ‘ओएमजी 2’ 150 करोड़ के क्लब में शामिल होने की पूरी कोशिश कर रही है. चलिए यहां जानते हैं ‘गदर 2’ और ओएमजी 2 ने रिलीज के 14वें दिन कितनी कमाई की है?
‘गदर 2’ सनी देओल और अमीषा पटेल की साल 2001 में आई फिल्म गदर एक प्रेमकथा की सिक्वल है. अपने पहले पार्ट की तरह ही ‘गदर 2’ को भी दर्शकों ने खूब प्यार दिया, लगभग 22 साल बाद पर्दे पर तारा और सकीना को देख फैंस फूले नहीं समा रहे हैं और फिल्म की रिलीज के दो हफ्ते बाद ही इसे सिनेमाघरों में खूब ऑडियंस मिल रही है. इसी के साथ ‘गदर 2’ जमकर कमाई भी कर रही है. वहीं अब ‘गदर 2’ की रिलीज के दूसरे गुरुवार यानी 14वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं.
रिपोर्ट के मुताबिक ‘गदर 2’ ने रिलीज के 14वें दिन यानी दूसरे गुरुवार को 8.20 करोड़ रुपयों की कमाई की है. इसी के साथ ‘गदर 2’ की 14दिनों की कुल कमाई अब 418.90 करोड़ रुपये हो गई है. ‘ओएमजी 2’ ने रिलीज के 14वें दिन कितने करोड़ कमाए?
‘ओएमजी 2’ भी अक्षय कुमार और परेश रावल स्टारर फिल्म ओएमजी की सीक्वल हैय अमित राय द्वारा निर्देशित, अक्षय कुमार की ओएमजी 2 एक समर्पित भगवान शिव भक्त के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसकी आस्था की परीक्षा उसके बेटे से जुड़ी एक अप्रिय घटना से होती है. फिल्म में अक्षय कुमार शिवदूत बने हैं वहीं पंकज त्रिपाठी, यामी गौतम और अरुण गोविल ने भी अहम रोल प्ले किया है. इस फिल्म को सनी देलो की गदर 2 से पहले दिन से ही क्लैश करना पड़ रहा है बावजूद इसके ‘ओएमजी 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ मजबूत बनाते हुए शानदार कमाई की है. वहीं अब इस फिल्म की रिलीज के 14वें दिन यानी दूसरे गुरुवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.
रिपोर्ट के मुताबिक ‘ओएमजी 2’ ने रिलीज के 14वें दिन यानी दूसरे गुरुवार को 2.50 करोड़ रुपयों की कमाई की है. इसी के साथ ‘ओएमजी 2’ की 14दिनों की कुल कमाई अब 126.58 करोड़ रुपये हो गई है.
‘ओएमजी 2’ और ‘गदर 2’ की बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार अब धीमी हो रही है. लेकिन ये दोनों फिल्में अब भी करोडों में कमाई कर रही है. उम्मीद है कि इस वीकेंड पर एक बार फिर इन फिल्मों की कमाई में उछाल आएगा और ये अपने कलेक्शन में कई करोड़ का इजाफा कर लेंगी. फिलहाल ‘गदर 2’ 500 करोड़ का आंकड़ा पार करने की ओर बढ़ रही है. वहीं ओएमजी 2 का टारगेट 150 करोड़ के क्लब में शामिल होना है. इन सबके बीच आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म ड्रीम गर्ल 2 भी आज रिलीज हो रही है. ऐसे में देखने वाली बात होगी कि ओएमजी 2 और गदर 2 अपने टारगेट तक पहुंच पाती हैं या नहीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here