एक्स ने लिंक्डइन पर रखा कदम, जॉब हायरिंग बीटा खोला

0
4

नई दिल्ली (आरएनएस)। एलन मस्क के स्वामित्व वाली कंपनी एक्स ने सप्यापित कंपनियों के लिए लिंक्डइन पर कदम रखा दिया है और जॉब हायरिंग बीटा खोला है। इससे इस प्लेटफार्म पर जाकर कपनियां अपनी नौकरियों की सूचना दे सकती है और लोग नौकरियां ढूंढ सकते हैं।
सत्यापित संगठन (वे जो सत्यापन स्थिति के लिए प्रति माह 1,000 डॉलर का भुगतान करते हैं) अब नई सुविधा के साथ अपने एक्स प्रोफाइल पर नौकरी लिस्टिंग की सुविधा दे सकते हैं। एक्स ने एक पोस्ट में कहा, एक्स हायरिंग बीटा तक शीघ्र पहुंच अनलॉक करें, विशेष रूप से सत्यापित संगठनों के लिए।
एलन मस्क द्वारा संचालित कंपनी ने कहा, अपनी सबसे महत्वपूर्ण भूमिकाएं प्रदर्शित करें और लाखों प्रासंगिक उम्मीदवारों तक व्यवस्थित रूप से पहुंचें। बीटा के लिए आज ही आवेदन करें। यह अभी तक एक लिंक्डइन किलर नहीं है, लेकिन निश्चित रूप से एक्स को एवरीथिंग ऐप बनाने की दिशा में एक कदम है।
एक्स ने कहा, एक्स हायरिंग तक शीघ्र पहुंच के लिए साइन अप करें, जो वर्तमान में सत्यापित संगठनों के लिए उपलब्ध है। यदि पात्र हैं, तो हम आपके खाते पर हायरिंग सुविधाओं को सक्षम करेंगे। गौरतलब है कि इस सप्ताह की शुरुआत में रिपोर्ट सामने आई थी कि एक्स जल्द ही एक नौकरी खोज सुविधा शुरू करेगा, इससे उपयोगकर्ता सीधे प्लेटफॉर्म पर नौकरी ढूंढ सकेंगे। मस्क ने इस साल मई में इस फीचर का संकेत दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here