कश्मीरा परदेशी हमेशा मानती थीं कि द फ्रीलांसर में आलिया की भूमिका उनकी थी

0
5

अभिनेत्री कश्मीरा परदेशी को रोमांचक थ्रिलर द फ्रीलांसर में आलिया की भूमिका तब मिली जब उन्हें लगा कि उनकी संभावनाएं कम हैं। मोहित रैना द्वारा निर्देशित एक्सट्रैक्शन सीरीज़ में उन्होंने इस बारे में खुलासा किया है कि वह आलिया कैसे बनीं। उसी के बारे में बात करते हुए, कश्मीरा ने कहा: यह पिछले साल सितंबर की बात है, मैं केरल के अलेप्पी में एक हाउसबोट पर शूटिंग कर रही थी, जब शुभम सर ने पहली बार मुझे मैसेज किया और मुझे नीरज पांडे द्वारा निर्देशित शो हॉटस्टार स्पेशल के बारे में बताया और यह उनके लिए प्रमुख था। जब मैंने शुरुआत की, तो मैंने उन निर्देशकों की एक सूची बनाई जिनके साथ मैं काम करना चाहता था और वह मेरे चार्ट में शीर्ष पर थे।
तो, जब मुझे अगले दिन तक ऑडिशन टेप भेजने के लिए कहा गया तो मैं स्पष्ट रूप से भाग गया। मुझे अगले दिन ही पता चला कि मुझे शॉर्टलिस्ट कर लिया गया है, लेकिन फिर लंबा इंतजार करना पड़ा, मुझे लगा कि ऐसा नहीं हो रहा है। आमतौर पर , मैं वास्तव में उन ऑडिशन पर ध्यान नहीं देती जो मैं देती हूं या भले ही मुझे कोई किरदार बहुत पसंद हो। लेकिन आलिया की भूमिका मुझे ऐसी लगी जैसे यह मेरी थी। मैं इसके बारे में दुखी थी लेकिन फिर मैंने इसे जाने दिया। लेकिन आखिरकार, अप्रैल में जब मैं इसकी बिल्कुल भी उम्मीद नहीं कर रही थी तो मुझे फोन आया कि मैं इस भूमिका के लिए तैयार हूं। द फ्रीलांसर एक निष्कर्षण मिशन के बारे में है जहां एक लडक़ी को सीरिया के युद्धग्रस्त शत्रुतापूर्ण माहौल में बंदी बना लिया जाता है और वह मौत की दुनिया से भाग जाती है।
इसमें अनुभवी अभिनेता अनुपम खेर के साथ-साथ सुशांत सिंह, जॉन कोककेन, गौरी बालाजी और नवनीत मलिक, मंजिरी फडनिस, सारा जेन डायस और अन्य कलाकार हैं। खूबसूरत अभिनेत्री कश्मीरा परदेशी द फ्रीलांसर में आलिया की भूमिका निभाती नजर आ रही हैं।
यह 1 सितंबर को डिज्नी+हॉटस्टार पर प्रसारित होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here